सबसे अच्छा गेम कौन सा है | Sabse Accha Game

By Rahul Jangid

Published on:

सबसे अच्छा गेम कौन सा है, (नंबर वन गेम, Noob, Playstore, 2023) (Sabse Accha Game) जाने इसके बारे में पूरी जानकारी

आप ने भी बहुत से गेम खेले होंगे और उनमें कई ऐसे Game भी होंगे, जिन्हे आप बेहद पसन्द भी करते है । फिर भी एक सवाल हमारे मन में जरुर आता है कि कोई तो यकीनत ऐसा game होगा जो सबको अच्छा लगे यानी सबसे अच्छा गेम, तो इस आर्टिकल की मदद से आपको यह बता पाऊंगा, कि Sabse Accha Game कौनसा है ।

Game के बारे में जितना भी कहे कम है, क्योंकि कुछ गेम ऐसे भी होते है, जिनको खेल कर बहुत ज्यादा ही मजा आता है, तो हम ठीक ऐसे गेम के बारे में अच्छे से बताएंगे ।

सबसे अच्छा गेम कौन सा है? Sabse Accha Game
सबसे अच्छा गेम कौन सा है? Sabse Accha Game

सबसे अच्छा गेम कौन सा है? Sabse Accha Game

मैं यहा पर आपको एक गेम नही बल्कि कई game के बारे में बताऊंगा वो भी बिल्कुल सरल भाषा और अच्छे तरीके से तो चलिए जान लेते है, कि कौनसे है वो गेम जो सबसे अच्छे है !

Join Clash 3D

Game Join Clash 3D
Game TypeArcade & Action
Downloads100M+
Size61 MB
Comfortable Device Ram512 MB & 1GB

How To play Join Clash 3D जानिए खेलना कैसे हैं?

अकेले दौड़ना शुरू करें और भारी भीड़ इकट्ठा करने के लिए अपने रास्ते पर लोगों को इकट्ठा करें। अपनी टीम को हर तरह की चाल, घूमने और रुकावट का सामना करें, ध्यान रहे अपनी टीम को जितना ले कर चलेंगे उतना ही ज्यादा जितने का मौका मिलेगा ।

यह गेम फिलहाल बहुत ज्यादा ही लोकप्रिय है, इसको बहुत ज्यादा लोग खेलना पसंद कर रहे है, इसलिए क्योंकि यह बेहद अच्छा गेम है ।


LUDO KING

Game LUDO KING
Game TypeOnline & Offline Multiplayer
Downloads500M+
Size55 MB
Comfortable Device Ram512 MB & 1GB

How To play LUDO KING? जानिए खेलना कैसे हैं

Ludo गेम को कौन नहीं जानता, क्योंकि इसको एक साथ 4 और 4 से भी ज्यादा प्लेयर एक साथ खेल सकते है बल्कि offline भी और online भी इसको खेलना बेहद आसान है, इसको कैसे खेलते है इसके लिए आप नीचे वाली विडियो को guide के तौर पर देख सकते है ।


Free Fire

Game Free Fire
Game TypeOnline Multiplayer
Downloads500M+
Size689 MB
Comfortable Device Ram1GB Minimum

How To play Free Fire? जानिए खेलना कैसे हैं

Mobile पर उपलब्ध एक Ultimate गेम है. हर 10 मिनट के गेम में आपको आइलैंड पर छोड़ा जाता है जहां आपके ख़िलाफ़ 49 दूसरे प्लेयर होते हैं और सभी का मक़सद सिर्फ़ सर्वाइवल है. पैराशूट की मदद से, प्लेयर अपने हिसाब से कहीं से भी शुरुआत करते हैं और सेफ ज़ोन में ज़्यादा से ज़्यादा रहना ही लक्ष्य होता है. इतने बड़े मैप को survive करने के लिए गाड़ियों का इस्तेमाल करें, झाड़ियों में छुपें और घास या घाटी में गयाब हो जाएं. घात लगाएं, स्नाइप करें, सर्वाइव करें, और सिर्फ़ एक ही मक़सद है सर्वाइव करें ।

यह भी पढ़ें – Best Multiplayer Shooting Offline Game 2021

निष्कर्ष

तो आपने इन गेम्स के बारे में तो अच्छे से जान लिया होगा, अब बात यह आती है कि सबसे अच्छा गेम कौनसा है? आप को यह अच्छी तरह मालूम है कि Pubg बैन हो चुका है इसलिए हमने उस गेम को शामिल नहीं किया, और 2021 का सबसे अच्छा गेम Free Fire है, क्योंकि इंडिया का सबसे फेमस गेम free fire है ।

Rahul Tech are published Blog Post related to Mobile games, trending news, reviews, guides, PC Games, esport and highlight.

26 thoughts on “सबसे अच्छा गेम कौन सा है | Sabse Accha Game”

Leave a Comment